कटनी जिले के कैमोर में सीमेंट प्लांट की रखी आधारशिला, 704 करोड़ के रोडमैप से होगा कटनी शहर का विकास

कटनी
नगर निगम क्षेत्र के पांच साल के विकास के लिए तैयार किए जाने वाले एक्शन प्लान को मंजूरी देने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान आज कटनी पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में 704 करोड़ रुपए के विकास प्लान को मंजूरी दी और सभा को संबोधित किया। सीएम चौहान ने कटनी जिले के कैमोर में सीमेंट प्लांट की आधारशिला भी रखी।

मुख्यमंत्री चौहान आज कटनी नगर निगम की बैठक लेने पहुंचे। यहां उन्होंने विधायकों और अफसरों की मौजूदगी में कटनी नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए एक साल में किए जाने वाले कामों को मंजूरी देने के साथ पांच साल के 704 करोड़ रुपए के रोडमैप को मंजूरी दी। इसके बाद उन्होंने पीएम आवास योजना के शहरी क्षेत्र के हितग्राही के घर भोजन किया और फिर सभा को संबोधित करने के पहले उन्होंने 56 करोड़ रुपए के शिलान्यास और लोकार्पण किए। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शर्मा के साथ सीएम चौहान इसके बाद कैमोर पहुंचे जहां सीमेंट प्लान्ट के आधारशिला पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए। सीएम इसके बाद जबलपुर होकर भोपाल लौटेंगे।

कटनी नगर निगम की बैठक के दौरान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा की ओर से कटनी जिले की नगर परिषदों की प्रस्तावित विकास योजना के लिए भी प्रजेंटेशन दिया गया। इसमें आडिटोरियम, पालिटेक्निक कालेज, मुख्य मार्गों का सुधार कार्य, फायर स्टेशन निर्माण, बस स्टैंड निर्माण और प्रस्तावित विकास कार्यों की जानकारी सीएम चौहान को दी गई।

Source : Agency

4 + 5 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]